आपकी इस बेटी और बहन को दे इस बार भरपूर आशीर्वाद— बाबूलाल जी जाट, शिबा हारून गौरी ने किया घर-घर जनसंपर्क, मतदाताओं मांगा विजय आशीर्वाद

आपकी इस बेटी और बहन को दे इस बार भरपूर आशीर्वाद— बाबूलाल जी जाट

शिबा हारून गौरी ने किया घर-घर जनसंपर्क, मतदाताओं मांगा विजय आशीर्वाद

नयागांव। नयागांव परिषद चुनाव में वार्ड क्र 6 से कांग्रेस अधिकृत उम्मीदवार शिबा हारून गौरी के समर्थन में आज नयागांव के राजनीति के चाणक्य व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, पूर्व सरपंच श्री बाबूलाल जी जाट ने वार्ड नं 6 में घर घर जाकर मतदाताओं से शिबा गौरी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
श्री जाट के मैदान में उतरते ही वार्ड ही नही पूरे नगर के राजनीतिक समीकरण बदल गए है। श्री जाट जैसे ही वार्ड में शिबा गौरी के साथ समर्थन के लिए निकले लोगों ने घरों से निकल निकल कर दोनों का साफा और पुष्प मालाओं से स्वागत किया।

श्री जाट ने इस अवसर पर उपस्थित वार्डवासियों से कहा कि शिबा गौरी इसी वार्ड की बेटी, बहन है, आपकी सेवा, आपकी हर समस्या को मजबूती से दूर करने में सक्षम है। उच्च शिक्षित और मिलनसार है।
मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह आपके विश्वास पर खरा उतरेगी उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आने वाली 13 तारीख को हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस की अधिकृत उम्मीदवार शिबा हारून गौरी को भारी मतों से विजय बनाएं। वार्ड से विजय होने पर निश्चित ही वार्ड में भरपूर विकास होगा इतना विश्वास में आपको दिलाता हूं।
वहीं वार्ड के रहवासियों का कहना है कि श्री बाबूलाल जी जाट का वार्ड प्रत्याशी के पक्ष में आने से वार्ड के चुनावी समीकरण अब कांग्रेस के पक्ष में बन गए है।
जनसंपर्क के दौरान वार्ड के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी और मतदातागण उपस्थित थे।