कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के हाथों आज होगा जावद तहसील के अंतर्गत आने वाले परवणी बांध का भूमि पूजन 407.88 लाख की लागत से बनने वाले बांध से 145 हेक्टेयर भूमि होगी सिंचित

*कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के हाथों आज होगा जावद तहसील के अंतर्गत आने वाले परवणी बांध का भूमि पूजन*

*407.88 लाख की लागत से बनने वाले बांध से 145 हेक्टेयर भूमि होगी सिंचित*

सिंगोली:- जावद विधानसभा के लोकप्रिय विधायक एवं प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओम प्रकाश सखलेचा के कर कमलों द्वारा आज 6 अप्रैल को जावद तहसील के अंतर्गत आने वाले परवनी बांध का भूमि पूजन होने जा रहा है।
407.88 लाख की लागत से बन रहे इस बांध से 145 हेक्टेयर भूमि को सिंचाई सुविधा का लाभ मिलेगा, जिससे किसानों की आय को दोगुना करने के मंत्री श्री सखलेचा का संकल्प साकार होगा।
मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा द्वारा दोपहर 01:30 बजे इस बांध का भूमि पूजन किया जाएगा। इस अवसर पर मंडल एवं क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहेंगे।
श्री सखलेचा ने कहा कि किसानों को समृद्धशाली बनाना हमारी सरकार का प्रमुख ध्येय है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हम लगातार किसानों की आय को दोगुना करने के लिए प्रयत्नशील एवं संकल्पित हैं।