जावद विधानसभा क्षेत्र में सड़क मार्गों का विस्तारीकरण मंत्री श्री ओमप्रकाश सकलेचा ने क्षेत्रवासियों को दी 29 करोड रुपए लागत की सड़कों की अनुपम सौगात

*जावद विधानसभा क्षेत्र में सड़क मार्गों का विस्तारीकरण*

*मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने क्षेत्रवासियों को दी 29 करोड रुपए लागत की सड़कों की अनुपम सौगात*

भोपाल:- जावद विधानसभा क्षेत्र अब और तेजी से विकास करेगा।यह सब संभव होगा क्षेत्रीय विधायक और एमएसएमई मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा की सड़को का जाल बिछाकर जावद के सुनियोजित विकास की अवधारणा के चलते।

*29 करोड़ की सड़कों की सौगात*

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने क्षेत्रवासियों को लगभग 29 करोड़ से अधिक की नवीन सड़कों के निर्माण और विस्तारीकरण की बड़ी सौगात दी है। लगभग 29 करोड़ से अधिक की लागत से बनने वाले इन सड़क मार्गों में सांडेश्वर चौराहे से सांडेश्वर महादेव तक की 1.50 किलोमीटर, कलेपुर से गोठड़ा तक की 2.72 किलोमीटर, अरनिया मामादेव से बांगरेड तक 3.42 किलोमीटर, रूपपुरा से रंकावली माता मंदिर तक 1.40 किलोमीटर, अरनिया से मेंडकेश्वर महादेव तक 3.99 किलोमीटर, भोजपुरा से नवलपुरा तक 3.26 किलोमीटर, देवीपुरा आबादी से नयागांव कात्तर तक 1.90 किलोमीटर, अमरसिंह जी के कुएं से बोलखेड़ा स्कूल तक 1 किलोमीटर एवं चौकानखेड़ा से जंगल वाली सड़क(रानीपुरिया-सुखानंद मार्ग) 2.15 किमी मार्ग जिसकी कुल लंबाई 3.15 किलोमीटर, कदवासा टेलीफोन टॉवर से बाहर विधा तक 2.32 किमी एवं अनेड से बेगु-सिंगोली 1.05 किलोमीटर सड़क मार्ग शामिल है।
श्री सखेलचा द्वारा लगातार क्षेत्र के भ्रमण के दौरान यह जरूरत महसूस की गई थी कि उनके जावद के विकास में और कितने मार्गों की जरूरत है। श्री सखलेचा ने नवीन सड़कों के प्रस्ताव के साथ-साथ वर्षा काल में क्षतिग्रस्त हुए सड़क मार्गों के दुरस्तीकरण के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं।