जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 से कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार तरूण बाहेती का कराड़िया महाराज में हुआ ऐतिहासिक स्वागत, ग्राम महुड़िया में समर्थकों ने श्री बाहेती को फलों से तोला

नीमच। जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी तरूण बाहेती को चुनावी जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं का भारी समर्थन मिल रहा है। रविवार को श्री बाहेती का ग्राम कराड़िया महाराज में जनसंपर्क के दौरान एतिहासिक स्वागत किया। इधर ग्राम महुड़िया में दीपेश शर्मा आदि समर्थकों ने श्री बाहेती को फलों के राजा आम से तोल कर स्वागत किया और विजयी श्री का आशीर्वाद दिया।

जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी तरूण बाहेती का वार्ड क्षेत्र में लगातार जनाधार बढता जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान  गांव-गांव में श्री बाहेती का जोरदार स्वागत हो रहा है। रविवार को श्री बाहेती ने वार्ड क्र. 6 के अंतर्गत आने वाले ग्राम आंकली, कोटड़ी इस्तमुरार, हरकियाखाल, भाटखेड़ा, हनुमतियां व्यास, कराड़िया महाराज, महÿड़िया आदि गांवों में तूफानी जनसंपर्क किया। इस दौरान मतदाताओं और समर्थकों ने श्री बाहेती का जगह-जगह स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंेने चीताखेड़ा के समीप आवरीमाता मंदिर पहुंच माताजी के दर्शन भी किए।
कराड़िया महाराज का जनसंपर्क रहा ऐतिहासिक-
श्री बाहेती जनसंपर्क के दौरान ग्राम कराड़िया महाराज पहुंचे, जहां पर मतदाताओं और समर्थकों ने श्री बाहेती का ऐतिहासिक स्वागत किया। कराड़िया महाराज में जनसंपर्क के दौरान चौपाल बैठक हुई, जिसे संबोधित करते हुए श्री बाहेती ने कहा कि यह भ्रष्टाचार के खिलाफ युवाओं की लड़ाई है। उन्होंने युवाओं से आव्हान किया कि इस आग को हमें जिंदा रखना और  भ्रष्टाचार और सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार आवाज उठाना है।  श्री बाहेती ने कहा कि वक्त युवाओं का है और आपका युवा साथी आपके सहयोग की अपेक्षा करने आया है। बैठक को पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि हमें सोच को बदलना होगाऔर युवा जोश पर विश्वास करना होगा। युवा नेता तरूण बाहेती को मौका दिया, तो क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। जीरन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद दक ने मतदाताओं से आव्हान करते हुए कहा कि मतदान दिवस के दिन सुबह की पहली किरण के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और जिला पंचायत के वार्ड क्र. 6 से प्रत्याशी कांग्रेस के अधिकृत योग्य, शिक्षित और सेवाभावी प्रत्याशी भाई तरूण बाहेती को पतंग के चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजयी बनाए। चौपाल बैठक को वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी संबोधित करते हुए श्री बाहेती का विजयी बनाने का आव्हान किया।
जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक श्री पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजेंेद्रसिंह राणावत,  वरिष्ठ  कांग्रेस नेता नारायणदास बाहेती, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्री दक,  पूर्व नगरपरिषद् अध्यक्ष घीसालाल दक, किसान नेता ओमप्रकाश अहीर, कु. नरेंद्रसिंह राणावत, राकेश अहीर, रमेश राजोरा, चांदमल राजोरा, पूर्व सरपंच तुलसीराम पाटीदार, बाबूलाल कुमावत, बलवंत पाटीदार, गोविंदसिंह, चमन नागदा, नरेंद्र महुड़िया(बामनिया), मुकेश शर्मा, देवीलाल पाटीदार, चंपालाल गुर्जर, राजेश जैन चीताखेड़ा, नरेंद्रसिंह झाला विनोद अहीरवार समेत बड़ी संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता उपस्थित थे।