नीमच नगरपालिका वार्ड नं 33 से भाजपा की उम्मीदवार स्वाति गौरव चौपड़ा ने अपने चुनावी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर स्पष्ट किया सीआरपीएफ के मतदाताओं को लेकर अपना खास विजन, देखिए क्या कहा

नीमच। नीमच नगरपालिका वार्ड नं 33 की उच्च शिक्षित व विकास करने का विज़न रखने वाली भाजपा अधिकृत प्रत्याशी स्वाति गौरव चोपड़ा ने अपने चुनावी संचालन कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अपने फौजी भाई मतदाताओं वाले वार्ड के विकास को लेकर अपना विज़न क्लियर कर दिया है। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि मैं बड़ी सौभाग्यशाली हूं जिसे देश के वीरों व उनके परिजनों की सेवा का अवसर मिलेगा। मुझे गर्व है कि पार्टी ने मुझे वहाँ से चुनाव लड़ने का मौका दिया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के वीरों की सेवा में लगे है। वैसे ही मैं भी अपने मतदाताओं की पूरी निष्ठा से सेवा करूँगी। वार्ड की प्रमुख समस्या पेयजल समस्या को दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

इस अवसर पर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, नीमच भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार, नगर पालिका चुनाव के चुनाव संयोजक राकेश पप्पू जैन, मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह राणावत, योगेश जैन एवं समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और शहर के नागरिकगण उपस्थित थे।