Video News: बरसों से पिता-पुत्र के द्वारा की गई निस्वार्थ समाजसेवा से निकाय चुनाव में मिल रहा मुकेश जाट को वार्डवासियों का अपार समर्थन, जगह जगह पांव धोकर श्री जाट का किया जा रहा सम्मान

नगर विकास और जनसेवा का दूसरा नाम है बाबूलाल जी जाट

बरसों से पिता-पुत्र के द्वारा की गई निस्वार्थ समाजसेवा का निकाय चुनाव में मिल रहा मुकेश जाट को वार्डवासियों का अपार समर्थन, जगह जगह पांव धोकर श्री जाट का किया जा रहा सम्मान

नयागांव। नयागांव परिषद बने अभी कुछ ही साल हुए है। लेकिन गांव की सरकार से लेकर नगर के विकास तक के सफर में श्री बाबूलाल जी जाट का योगदान व उनके पूरे परिवार की सक्रियता किसी से छुपी हुई नही है। जाट परिवार के श्री बाबूलाल जी ने अपने पुरे परिवार में संस्कार व जनसेवा के ऐसे भाव दिए है कि उसी के कारण आज नगर में उनका व पूरे जाट परिवार का नाम बड़े आदर से लिया जाता है। नगर के कोई भी धार्मिक, सामाजिक या अन्य कोई भी आयोजन हो तो सबसे पहले जाट परिवार आगे आकर सबके साथ खड़ा होकर अपनी महती भूमिका निभाता आया है।

पिता के पदचिन्हों पर चलकर लोगों के दिलों में जगह बनाई मुकेश जाट ने- कहते है हर व्यक्ति का व्यक्तित्व उसके घर से मिले हुए संस्कारों से ही पता लगाया जा सकता है। ऐसा ही मुकेश जाट को देखकर पता चलता है वे अपने पिता व परिवार से मिले संस्कारों का बखूबी निर्वहन करते हुए दिनरात लोगों की सेवा में जुटे रहते है। किसी भी परिवार में कोई भी सुख-दुख हो या कोई भी नगरहित की बात हो वे उसमे तन मन धन से सहयोग कर के उसमे अपनी सहभागिता निभाने से चूकते नही है। मुकेश जाट से लोगों के जुड़ाव की खास बात ये है कि वे कभी भी किसी के काम के समय पार्टी नही देखते है। बस अपना समझ कर उसके लिए दौड़ पड़ते है।

लोगों के दिलों पर राज करते है श्री जाट- कांग्रेस से अधिकृत वार्ड नं 2 से चुनावी दंगल में उतरे मुकेश जाट जब अपने पिता के साथ वार्ड में जनसम्पर्क के लिए उतरे तो लोगों ने दोनों के सम्मान में पलक पावड़े बिछाकर उनका स्वागत किया।
जनसम्पर्क के दौरान जब लोगों ने घरों से निकल-निकलकर बाबूलाल जी जाट के चरण धोकर उनका व मुकेश जी का पुष्पमालाओं से स्वागत किया।
इसी बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जाट परिवार का क्षेत्र सहित पुरे नगरवासियों के दिलों पर राज करते है।

जैसे ही चुनावी मैदान में उतरे बाबूलाल जी नगर में पूरा राजनीतिक समीकरण ही कांग्रेस के पक्ष में हो गया- नयागांव परिषद चुनाव में नगर के राजनीति के चाणक्य, समाजसेवी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री बाबूलाल जी जाट के मैदान में उतरते ही सारे समीकरण कांग्रेस के पक्ष में बनते दिखने लगे है। उन्होंने प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में घर घर जाकर जनता से मतदान करने की अपील की। जनता ने भी जगह जगह उनका व प्रत्यशियों का सम्मान करते हुए विजयीश्री दिलाने का संकल्प लिया।