भाजपा और जेके प्रबंधन के तानाशाह रवैये से अपने आपको छला हुआ महसुस कर गांधी कॉलोनी के 200 से अधिक लोगों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

नयागांव। वार्ड क्रमांक 7 गांधी कॉलोनी नगर परिषद नयागांव मे वर्तमान मे 100 से अधिक परिवारो की बस्ती है जहा पर 297 मतदाता जो लगभग 40-50 वर्षो से निवासरत है, लेकिन पिछले दो वर्षो से जे.के. प्रबंधन ने जमीन को नगर परिषद से सांठ गांठ कर बिना जनमत की अनुमति के जमीन खरीदने का दावा कर शासकिय सुवीधाओ पर रोक लगा दी गयी है। 100 परिवारो को बेघर करने का काम जो भाजपा इशारे पर नगर परिषद के अधिकारी और जे.के. प्रबंधन कर रहे है। उससे जनता अपने आपको छला हुआ महसुस कर रही है।
रविवार को प्रातः 11 बजे जावद विधानसभा के लोकप्रिय कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के नेतृत्व में कई लोगो ने कांग्रेस का दामन थामा। महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष स्नेहलता विजय शर्मा एवं युवा नेता लियाकत कुरेशी ने आश्वासन दिलाया है कि आपके हक की लडाई हम सब मिल कर लडेंगे। वार्ड वासियों की प्रमुख समस्या को नीमच कलेक्टर को भी अवगत करवाया जाएगा और हितग्राहियों को उनका हक दिलवाया जाएगा।


समस्त वार्ड वासियों ने महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष श्रीमती शर्मा पर विश्वास जताया है क्योकि महिला नैत्री ने पहले वार्ड नम्बर 2 की लडाई लड़ी ओर अपनी कॉलोनी को बचाया है। कॉलोनी को वैध करवाकर शासकीय योजना का लाभ वार्ड क्रमांक 2 के रहवासीयो को दिलवाया है। साथ ही स्नेहलता शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सदैव बसाने का काम करती है लेकिन भाजपा की मन्शा सदैव गरीब परिवारो को उझाडना ही रहता है। एक ओर तो देश के प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ हर गरीब व्यक्ति को देने का वादा कर रहे है वही दुसरी और भाजपा के पदाधिकारी व्यापारियों से हाथ मिलाकर बने बनाये आशीयाने उखाड़ रहे है। साथ ही गांधी कॉलोनी मे दस लाख का मांगलिक भवन पास करवा कर भमि पुजन होने के बाद कार्य को रोक दिया वो पैसा कहा गया क्षेत्रवासी उसका भी जवाब चाहते हैं। यदि जे. के. प्रबंधन को जमीन लेना हे तो प्रत्येक परिवार से चर्चा कर उचित मुहावजा प्रदान करे। कांग्रेस पार्टी सदैव गरीबों की हितैषी रही है और आगे भी रहेगी।
कांग्रेस पार्टी के लोकप्रिय नेता राजकुमार अहीर, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष स्नेहलता शर्मा, जावद ब्लाक अध्यक्ष कैलाश अहीर, युवा कांग्रेस पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दिनेश धनगर, युवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष फजल दुआ, गोपाल शर्मा, रुपेश जैन, गुलाबसिंह राठौर, मनोहर शर्मा, लियाकत कुरेशी, अरविंद धाकड़, कमलेश धाकड़, हिमाशुं निर्वाण, विजय बैरागी, ओमप्रकाश सिसोदिया, बाबूलाल लोहार, संजय जायसवाल आदी नेता की उपस्थिति मे सदस्यता ग्रहण करवाई साथ ही राजकुमार अहीर और स्नेहलता शर्मा ने कहा हम सभी इनकी लडाई मिल कर लडेंगे। नगर निकाय चुनाव से पहले गांधी कॉलोनी के 200 लोगो ने कांग्रेस की सदस्यता गृहण की और भाजपा का बहिष्कार किया। कांग्रेस पार्टी के लिए सदैव कार्य करेंगे ये संकल्प लिया, पार्टी के हर आयोजन, मिंटीग में अपनी भूमिका सक्रियता से निभायेंगे।