मंत्री श्री सकलेचा ने कर्नाटक की महिला उद्यमियों के प्रतिनिधिमंडल से की भेंट प्रदेश में निवेश के लिए अनुकूल वातावरण कैबिनेट मंत्री श्री सकलेचा

*मंत्री श्री सखलेचा ने कर्नाटक की महिला उद्यमियों के प्रतिनिधिमंडल से की भेंट*

*प्रदेश में निवेश के लिए अनुकूल वातावरण — कैबिनेट श्री सखलेचा*

भोपाल:- सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओम प्रकाश सखलेचा ने कर्नाटक की पूर्व मुख्य सचिव श्रीमती रत्ना प्रभा की अगुवाई में महिला उद्यमियों के प्रतिनिधिमंडल से शुक्रवार को भोपाल स्थित निवास पर भेंट की।
महिला उद्यमियों से चर्चा के दौरान श्री सखलेचा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की कुशल एवं सरल नीतियों से प्रदेश में निवेश के लिए अनुकूल वातावरण निर्मित हुआ है जिससे प्रदेश में निवेश का सकारात्मक माहौल बना है,और अनेक उद्योगघराने मध्यप्रदेश में निवेश कर रहे है साथ ही रोजगार के भी अवसर सृजित हुए हैं।
श्री सखलेचा ने सभी महिला उद्यमियों को प्रदेश की कुशल नीतियों, विकास अनुदान, उपलब्ध संसाधनों एवं भौगोलिक संरचना से अवगत कराया।उन्होंने महिला उद्यमियों को प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित भी किया।
बाद में कर्नाटक की पूर्व मुख्य सचिव श्रीमती रत्ना प्रभा एवं सभी महिला उद्यमियों ने मंत्री श्री सखलेचा का आभार व्यक्त किया।