मंत्री श्री सकलेचा ने हिंदू नव वर्ष नव संवत्सर विक्रम संवत चैत्र प्रतिपदा गुड़ी पड़वा एवं नवरात्रि पर्व पर कई कार्यक्रमों में की शिरकत क्षेत्र एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की

*मंत्री श्री सखेलचा ने हिंदू नव वर्ष नव संवत्सर विक्रम संवत, चैत्र प्रतिपदा, गुड़ी पड़वा एवं नवरात्रि पर कई कार्यक्रमों में की शिरकत*

*क्षेत्र एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की*

नीमच:- प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री श्री ओम प्रकाश सखलेचा हिंदू नव वर्ष नव संवत्सर विक्रम संवत 2079, चैत्र प्रतिपदा, गुड़ी पड़वा एवं नवरात्रि के अवसर पर जावद क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की।
श्री सखलेचा जावद विधानसभा अंतर्गत मोड़ी माता मंदिर एवं नयागांव स्थित मां ढाबेश्वरी के मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए।
श्री सखलेचा ने मोड़ी माता मंदिर में माता रानी के दर्शन पूजन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की एवं मंदिर समिति के सदस्यों से भेंट कर चर्चा की।
इसके बाद श्री सखलेचा जावद में श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर चौराहा पर भारत विकास परिषद के तत्वावधान में गुड़ी पड़वा, नववर्ष के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए एवं भगवान लक्ष्मीनाथ के दर्शन किए।
मंत्री श्री सखेलचा नयागांव में प्राचीन ढाबा माता रानी के मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए एवं ढाबेश्वरी मां के दर्शन पूजन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी नागरिकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैं ईश्वर से कामना करता हूं यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन में और भी खुशहाली लाए, आप हर दम उन्नति करें एवं हमेशा स्वस्थ रहें।
इस अवसर पर मंत्री श्री सखलेचा ने मंदिर परिसर में नीमच विधायक श्री दिलीप सिंह परिहार के साथ पौधरोपण भी किया, साथ ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के संकल्प को दोहराते हुए सभी से पौधा लगाने एवं उनके सरंक्षण के लिए आग्रह किया।
इस दौरान मंदिर समिति के सदस्य, नीमच नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष श्री महेंद्र भटनागर, श्री श्याम काबरा, श्री सचिन गोखरु, योगेश अहीर, श्री अनिल नाहटा, श्री शंभूलाल धाकड़, एसडीएम श्री राजेंद्र सिंह, नागरिकगण एवं अधिकारी उपस्थित रहे।