मुख्यमंत्री ने पंचु के साथ फीता काटकर गृह प्रवेश कराया सीएम ने दी छत तो पंचु ने बुंदेलखंडी व्यंजन से किया आत्मीय सम्मान

*मुख्यमंत्री ने पंचू के साथ फीता काटकर गृह प्रवेश कराया*

*सीएम ने दी छत तो पंचू ने बुंदेलखण्डी व्यंजन से किया आत्मीय सम्मान*

*भांजी भारती ने मामा को दिया विवाह का निमंत्रण*

*सीएम ने शुभाशीष दिया*

*बुंदेलखण्डी संस्कार से मुख्यमंत्री का हुआ स्वागत सम्मान*

भोपाल:- मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को छतरपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के कार्यक्रम मंे शामिल होने के बाद ग्राम कदारी पहुंचे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यहां प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत निर्मित आवास का पंचू के साथ फीता काटकर गृह प्रवेष कराया। सीएम ने पंचू एवं उसके परिवार को स्थायी छत की अपनी सौगात दी तो पंचू एवं उसके परिवार ने बुंदेलखण्डी व्यंजन खिलाकर आत्मीय सम्मान किया। सीएम ने घर के सदस्यों द्वारा आत्मीय भाव से खिलाए गए स्वादिष्ट भोजन की प्रशंसा की। इस अवसर पर जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा, पंयायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल, पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव, मलहरा विधायक श्री प्रद्युम्न सिंह लोधी, चंदला विधायक श्री राजेश प्रजापति एवं बिजावर विधायक श्री राजेश शुक्ला तथा अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी भोजन किया।
मुख्यमंत्री के कदारी आगमन पर महिलाओं ने तिलक लगाकर और सिर पर कलश रखकर मंगलगीत गाकर स्वागत किया। भांजी भारती ने मामा को अप्रैल माह में होने वाले उसके विवाह का निमंत्रण दिया। सीएम ने शुभाशीष दिया।
इस अवसर पर बुंदेलखण्डी संस्कार से मुख्यमंत्री श्री चौहान का नारी शक्तियों द्वारा कलश, दीप ज्योति एवं पुष्पों से आत्मीय स्वागत एवं सम्मान करते हुए तिलक लगाया गया। मुख्यंमत्री श्री चौहान ने भोजन के बाद पंचू रजक के परिवार के सदस्यों से भेंटकर हालचाल जाना। बच्चों से पढ़ाई के बारे में जानकारी ली। बेटियों को उपहार भेंटकर सामूहिक फोटो भी खिंचवाई।