वर्ष 2003 में ही हो चुका स्वीकृत 17 साल बाद भी कार्य नहीं हुआ शुरू बांणदा बांध के नाम पर नौटंकी कर मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा जनता के साथ कर रहे हैं खिलवाड़ सत्यनारायण पाटीदार

*-वर्ष 2003 में ही हो चुका स्वीकृत, 17 साल बाद भी कार्य नहीं हुआ शुरू*

*बाणदा बांध के नाम पर नौटंकी कर मंत्री ओमप्रकाश सकलेयचा जनता के साथ कर रहे है खिलवाड़ – सत्यनारायण पाटीदार*

*17 साल से झूठे वादे व घोषणा कर रहे मंत्री सकलेचा, उनके झूठ की कोई नहीं कर सकता बराबरी*

सिंगोली:- जनविरोधी नीतियों के साथ मप्र की बीजेपी सरकार झूमलो की सरकार बन चुकी है। जिसमें उनके मंत्री, जनप्रतिनिधि भी पीछे नहीं है। तू डाल डाल तो मै पात पात को चरितार्थ करते हुए जनता की भावनाओं का मजाक बनाने का काम हो रहा है। सिर्फ वोट की खातिर जनता को याद करने वाले मप्र के केबिनेट मंत्री व जावद विधायक ओम प्रकाश सखलेचा झूठों के बादशाह बन चुके हैं। वे किसानों, मजदूरों व युवाओं की भावना से खेलते हुए कागजी कार्यवाही तक सीमित होकर विकास कार्य को सिर्फ कागजों में ही गति देने में माहिर हो चुके हैं।
उक्त आरोप लगाते हुए जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि बाणदा बांध को मंत्री सकलेचा ने मजाक बनाकर रख दिया है। निरंतर झुमला देने का काम हो रहा है। 17 साल हो गए जनता का मजाक बनाते बनाते। जब भी चुनाव पास में आते है मंत्री सकलेचा को बाणदा बांध की याद आ जाती है। जब कि बाणदा बांध की प्रशासकीय स्वीकृति 2003 में ही जारी हो गई थी। 17 साल बाद भी बाणदा बांध के नाम पर जो कार्यवाही होना थीं अभी तक नहीं हुई और ना ही मंत्री सकलेचा ने 17 साल में कोई भी कार्यवाही की है। बाणदा बांध के नाम पर केवल रामभरोसे फाइल चलती रहती है, जब भी चुनाव आते है मंत्री सखलेचा ये मुद्दा उठा देते है। श्री पाटीदार ने कहा कि पिछली बार भी मंत्री सखलेचा ने दिनांक 3 अक्टूबर 2018 में बाणदा बांध का शिलान्यास किया था। चुनाव आने वाले है फिर बाणदा बांध के नाम पर जनता से वोट की खातिर नौटंकी शुरू कर दी है। पाटीदार ने कहा कि क्षेत्र की जनता समझदार है, वो अब झांसे मे आने वाली नहीं। जनता भी भाजपा सरकार व उसके मंत्री की कथनी व करनी में अंतर समझ चुकी है। महंगाई, पेट्रोल, डीजल में महंगाई कम करना तो दूर, युवाओं को रोजगार देना तो दूर, किसानों को मुआवजा दिलवाना तो दूर सिर्फ दिखावे की नौटंकी करने का काम मंत्री सकलेचा कर रहे है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जावद की जनता विधायक सकलेचा को बुरी तरह से हराकर जनमत की ताकत दिखाएगी।
*बॉक्स*
*हर बार जावद की जनता के साथ खिलवाड़ करते है सकलेचा -*
सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि जावद विधानसभा की जनता ने चार बार से सकलेचा को उनका प्रतिनिधि चुना है लेकिन हमेशा उन्होंने जावद की जनता के साथ उनकी भावना से खेलकर उनका मजाक बनाया है। वोट की खातिर चुनाव के पहले एक ही कार्य का बार बार शिलान्यास कर लोगो की भावना से खिलवाड़ करने का काम सकलेचा करते आ रहे है।
श्री पाटीदार ने कहा कि क्षेत्र में मंत्री सकलेचा का जनाधार लगातार खिसक रहा है जिससे उनकी बोखलाहट बढ़ने लगी है। वे एक ही कार्य का बार बार शिलान्यास कर खुद हास्य के पात्र बन रहे है। किसानों, मजदूरों व युवाओं को सब्ज बाग दिखाकर उनके साथ अनिती कर रहे है। सत्ता की चासनी में डूब चुके मंत्री सकलेचा को जवाब विधानसभा की जनता से उनकी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रहा है।
श्री पाटीदार ने सकलेचा से सवाल किया कि 3 अक्टूबर 2018 को जिस बाणदा बांध का भूमि पूजन किया गया था। क्या आज तक उस बांध का निर्माण कार्य शुरू कर पाए है।
उन्होंने कहा कि बाणदा बांध का निर्माण अभी तक कोसो दूर है। निर्माण से पूर्व स्टेट वन (प्रारम्भिक स्वीकृति) तक नही हुई उससे पहले ही भूमि पूजन कर गत विधानसभा का चुनाव जीतने के लिए क्षेत्र की जनता से जालसाजी की हैं । विधायक सखलेचा के द्वारा हमेशा की तरह झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया जाता आ रहा है।