वार्ड की जनता का कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश धनगर को मिल रहा भरपूर स्नेह, भाजपा से नाराज वार्डवासियों ने कहा पूर्व की परिषद में नही हुआ वार्ड का विकास

वार्ड की जनता का कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश धनगर को मिल रहा भरपूर स्नेह
भाजपा से नाराज वार्डवासियों ने कहा पूर्व की परिषद में नही हुआ वार्ड का विकास

नीमच। नगर परिषद नयागांव में वार्ड क्रमांक 7 से कांग्रेस अधिकृत उम्मीदवार दिनेश धनगर ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वार्ड क्षेत्र में जनसम्पर्क सम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान दिनेश धनगर को वार्डवासियो का अपार समर्थन मिला और जगह जगह जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।
वहीं गांधी कॉलोनी के रहवासियों ने बताया कि पूर्व के परिषद द्वारा वार्ड में विकास के नाम पर कुछ भी नही किया। रहवासियों में इस बात को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है कि भाजपा शासन में उनकी कॉलोनी के साथ पक्षपात किया है।
लोगों का कहना है कि दिनेश जी ने हमारे लिए हर समय आवाज उठाई है। हमारे सुख दुख में साथ दिया है। इसलिए इस बार उन्हें ही परिषद में भेजने का सामूहिक निर्णय हुआ है।

शिक्षित संघर्षशील अनुभवी और जनता की सेवा के लिए तत्पर रहने वाले कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश धनगर ने बताया कि वे वार्ड में चहुमुखी विकास तो करवाएंगे ही वही वार्डवासियो की हर समस्या का समाधान भी करवाएंगे। शासन की योजनाओ का लाभ हितग्राही को दिलाया जाएगा।
दिनेश धनगर ने वार्डवासियो से अपील की है कि आने वाली 13 तारीख को हाथ के पंजे के आगे का बटन दबाकर वार्ड क्रमांक 7 से काँग्रेस को जिताकर नगर परिषद भेजे।