52 करोड़ 83 लाख की लागत से बनने वाले सिंगोली तहसील के बांणदा बांध का जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य 1780 हेक्टेयर भूमि होगी सिंचित मंत्री श्री ओमप्रकाश सकलेचा के अथक प्रयासों से क्षेत्र के किसानों की फसलों को मिलेगा लाभ

*52 करोड़ 83 लाख की लागत से बनने वाले सिंगोली तहसील के बाणदा बांध का जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य*

*1780 हेक्टेयर भूमि होगी सिंचित*

*मंत्री श्री ओम प्रकाश साखेलचा के अथक प्रयासों से क्षेत्र के किसानों की फसलों को मिलेगा लाभ*

*भोपाल, 29 मार्च 2022*
भोपाल अब जावद के सैकड़ो किसानों की हज़ारों एकड़ भूमि को भी सिंचाई सुविधा का लाभ मिलेगा जिससे किसानों की आय को दोगुना करने के मंत्री श्री सखलेचा का संकल्प साकार होगा।
*श्री सखलेचा के प्रयास हुए सफल*
जावद विधानसभा के लोकप्रिय विधायक एवं मध्य प्रदेश शासन में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओम प्रकाश सखलेचा के अथक प्रयासों से सिंगोली तहसील अंतर्गत बाणदा बांध का कार्य जल्द ही शुरू होने वाला है।
मंत्री श्री सखलेचा के अथक प्रयासों एवं सतत् मॉनिटरिंग के परिणामस्वरूप आखिरकार 52 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत से बनने वाले इस बांध से 1780 हेक्टेयर भूमि सिंचित होगी।
*पचमढ़ी चिंतन शिविर में भी हुई बाणदा बांध की चर्चा*
विगत दिवस पचमढ़ी में हुए चिंतन शिविर के दौरान मंत्री श्री सखलेचा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं संबंधित विभाग के मंत्री से बाणदा बांध का कार्य शुरू करने हेतु त्वरित कार्रवाई करने के लिए चर्चा की जिसके फलस्वरूप यह कार्य जल्द ही प्रारंभ होने वाला है।