Indus Battle Royale: BGMI और Free Fire को टक्कर देने # 1

Indus Battle Royale: BGMI और Free Fire को टक्कर देने # 1

Indus Battle Royale: PUBG Mobile के भारत में बैन होने के बाद Battlegrounds Mobile India (BGMI) को लाया गया. भारत में BGMI और Garena Free Fire काफी पॉपुलर बैटल रॉयल गेम्स हैं. भारतीय गेमिंग मार्केट में इनका दबदबा है.

सिंधु युद्ध रोयाल
सिंधु युद्ध रोयाल

अब इन दोनों गेम्स टक्कर देने के लिए देशी बैटल रॉयल गेम को तैयार किया जा रहा है. पुणे बेस्ड गेम स्टूडियो SuperGaming ने बैटल रॉयल मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री में एंट्री की घोषणा कर दी है. इस देशी बैटल रॉयल गेम का नाम Indus: Battle Royale रखा जाएगा.

हालांकि, कंपनी ने गेम लॉन्च डेट के बारे में नहीं बताया गया है. इसको लेकर केवल ये जानकारी दी गई है कि गेम को 2022 यानी इसी साल पेश किया जाएगा. SuperGaming अभी MaskGun और Silly Royale गेम ऑफर करता है.

ये गेम सोशल और मल्टीप्लेयर्स इंटरेक्शन पर फोकस करते हैं. आने वाले Indus Battle Royale के लिए इसने ब्रांड न्यू टेक प्लेटफॉर्म को बनाया है. लॉन्च के बाद भी Indus को सपोर्ट दिया जाएगा. इसके लिए SuperGaming ने एक डेडिकेटेड वेबसाइट भी बनाई है.

वेबसाइट पर बताया गया है कि Indus दुनिया के लिए एक मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम होगा. इसे मोबाइल, पीसी और कंसोल्स के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा.

बेस्ट iBOMMA 2022 Bagarajju, ibomma Movies in telugu 2021, iBOMMA 2021 – ibomma Telugu Movies New 2021। तेलुगु और तमिल मूवीज ऑनलाइन देखें

कंपनी ने बताया कि Indus: Battle Royale ज्यादा इंडियन कल्चर पर फोकस करेगा. इसमें दुनियाभर के गेमर्स के लिए फ्यूचरस्टिक ट्विस्ट दिया जाएगा. कंपनी के वेबसाइट के अनुसार इसमें मॉडर्न बैटल रॉयल जैसा ही गन और गेमप्ले सिस्टम दिया जाएगा.

गेम फिलहाल अभी डेवलपमेंट है. कंपनी ने इसको लेकर 21 सेकेंड का वीडियो भी अपनी साइट पर शेयर किया है. हालांकि, वीडियो में गेमप्ले को लेकर कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले टाइम और ज्यादा डिटेल्स कंपनी शेयर कर सकती है. इंडस बैटल रॉयल गेम

सिंधु युद्ध रोयाल

Indus, Battle Royale: यह मेड इन इंडिया बैटल रॉयल गेम BGMI और फ्री फायर को टक्कर देने आ रहा है

इंडस, बैटल रॉयल: भारत में पबजी मोबाइल के बैन होने के बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को पेश किया गया था। BG MI और Garena Free Fire भारत में काफी लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम हैं। वे भारतीय गेमिंग बाजार पर हावी हैं।

अब इन दोनों खेलों को टक्कर देने के लिए देशी बैटल रॉयल गेम तैयार किया जा रहा है। पुणे स्थित गेम स्टूडियो सुपरगेमिंग ने बैटल रॉयल मोबाइल गेमिंग उद्योग में प्रवेश की घोषणा की है। इस देशी बैटल रॉयल गेम का नाम इंडस बैटल रॉयल रखा जाएगा।

हालांकि कंपनी ने गेम की लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया है। इस बारे में सिर्फ इतना ही जानकारी दी गई है कि इस गेम को 2022 यानी इस साल पेश किया जाएगा। SuperGaming वर्तमान में MaskGun और Silly Royale गेम प्रदान करता है।

ये गेम सामाजिक और बहुविध संपर्क पर केंद्रित हैं। इसने अपकमिंग इंडस बैटल रॉयल के लिए एकदम नया टेक प्लेटफॉर्म तैयार किया है। लॉन्च के बाद भी सिंधु का साथ दिया जाएगा। इसके लिए सुपरगेमिंग ने एक डेडिकेटेड वेबसाइट भी बनाई है।

वेबसाइट पर बताया गया है कि इंडस दुनिया के लिए मेड इन इंडिया बैटल रॉयल गेम होगा। इसे मोबाइल, पीसी और कंसोल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि इंडस बैटल रॉयल भारतीय संस्कृति पर ज्यादा फोकस करेगी। इसमें दुनियाभर के गेमर्स के लिए फ्यूचरिस्टिक ट्विस्ट दिया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इसमें मॉडर्न बैटल रॉयल जैसा ही गन और गेमप्ले सिस्टम दिया जाएगा।

खेल वर्तमान में विकास में है। कंपनी ने इस बारे में 21 सेकेंड का एक वीडियो भी अपनी साइट पर शेयर किया है। हालांकि वीडियो में गेमप्ले के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी आने वाले समय में और डिटेल्स शेयर कर सकती है।

आने वाली हॉलीवुड फिल्में
आने वाली हॉलीवुड फिल्में

Source link